Love Status for Whatsapp in Hindi^ - https://latesthindistatus2020.blogspot.com/*

Love Status for Whatsapp in Hindi - Hello friends, main apke liye 100+ unique status laya hun, ese status apne pehle Kabhi nahi dekhe honge. Mere blog ko follow Karen aur paye cute love status in Hindi, attitude status in Hindi, love status in Hindi for girlfriend, and romantic love status in Hindi. 


Love Status for Whatsapp in Hindi

Love Status for Whatsapp in Hindi words

=> पहले खुद से प्यार करो और बाकी सब कुछ लाइन में। इस दुनिया में कुछ भी पाने के लिए आपको वास्तव में खुद से प्यार करना होगा।

=> एक बार यह अहसास स्वीकार कर लिया जाता है कि निकटतम मनुष्यों के बीच भी अनंत दूरी बनी रहती है, अगल-बगल रहने वाला एक अद्भुत जीव विकसित हो सकता है, यदि वे उन दोनों के बीच की दूरी को प्यार करने में सफल हो जाते हैं जो प्रत्येक के लिए संभव है कि वे आकाश के खिलाफ एक दूसरे को देख सकें
Love Status for Whatsapp in Hindi
=> यह प्यार करने के लिए साहस लेता है, लेकिन प्यार के माध्यम से दर्द शुद्ध करने वाली आग है जिसे प्यार करने वाले लोग जानते हैं। हम सभी लोग जानते हैं कि दर्द से इतना डरते हैं कि वे खुद को एक खोल में बंद कर देते हैं और कुछ भी नहीं देते हैं, इसलिए कुछ भी नहीं प्राप्त करते हैं और इसलिए जब तक जीवन एक जीवित मृत्यु नहीं है

=> प्रेम कोई बाधा नहीं मानता है। यह बाधाओं को कूदता है, बाड़ को छलांग लगाता है, आशा से भरे अपने गंतव्य पर पहुंचने के लिए दीवारों में प्रवेश करता है।

=> आपका काम प्यार की तलाश करना नहीं है, बल्कि केवल अपने भीतर की उन सभी बाधाओं को तलाशना और खोजना है, जो आपने इसके खिलाफ बनाई हैं।

=> जब आप सुबह उठते हैं, तो सोचिए कि जीवित रहने के लिए यह कितना कीमती विशेषाधिकार है - सांस लेने के लिए, सोचने के लिए, आनंद लेने के लिए, प्यार करने के लिए।

=> अपने समय और ऊर्जा को किसी ऐसे व्यक्ति पर रखें जो आपके जीवन में धूप जोड़ देगा। गलत पर बर्बाद करने के लिए जीवन बहुत छोटा है। (Love Status for Whatsapp in Hindi)

=> मेरी ज़िंदगी में आने के लिए धन्यवाद। मुझे इस प्यार को महसूस करने के लिए जो मुझे आपके लिए करना है। क्योंकि हर कोई उतना भाग्यशाली नहीं है जितना मैं हूँ ... तुमसे प्यार करने के लिए!

=> मैं तुम्हे हमेशा प्यार करूंगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या होऊंगा। दूरी हमें अलग नहीं ले जा सकती - यह हमें करीब लाएगा। सच्चा प्यार इंतजार करता है और कभी समर्पण नहीं करता है ...


=> हर दोस्ती प्यार में बदल जाती है लेकिन हर प्यार दोस्ती से शुरू होता है।

=> अपने दिल में प्यार रखो। इसके बिना एक जीवन एक बिना बगीचे की तरह होता है जब फूल मर जाते हैं।

=> बहुत से लोग आपके साथ लिमो में सवारी करना चाहते हैं, लेकिन आप क्या चाहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो लिमो के टूटने पर बस को अपने साथ ले जाए।
Love Status for Whatsapp in Hindi
=> आप जानते हैं कि जब आप सो रहे होते हैं तो आप प्यार में पड़ जाते हैं क्योंकि वास्तविकता आखिरकार आपके सपनों से बेहतर होती है

=> जब आप इस दृष्टिकोण को अपनाते हैं कि ऐसा कुछ भी मौजूद नहीं है जो आपका हिस्सा नहीं है, कि कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं है जो आपका हिस्सा नहीं है, कि आप जो भी निर्णय लेते हैं, वह आत्म-निर्णय होता है, तो आप जिस भी स्तर की आलोचना करते हैं !

=> प्रेम एक अदम्य बल है। जब हम इसे नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं, तो यह हमें नष्ट कर देता है। जब हम इसे कैद करने की कोशिश करते हैं, तो यह हमें गुलाम बना देता है। जब हम इसे समझने की कोशिश करते हैं, तो यह हमें खोया हुआ और भ्रमित महसूस कराता है।

=> एक स्वस्थ आत्म-प्रेम का मतलब है कि हम अपने आप को या दूसरों को यह बताने की कोई मजबूरी नहीं है कि हम छुट्टियां क्यों लेते हैं, हम देर से क्यों सोते हैं, क्यों हम नए जूते खरीदते हैं, क्यों हम समय-समय पर खुद को खराब करते हैं। हम उन चीजों को करने में सहज महसूस करते हैं जो जीवन में गुणवत्ता और सुंदरता जोड़ते हैं | (Love Status for Whatsapp in Hindi)

=> हमने जिन सबसे सुंदर लोगों को जाना है, वे हैं जिन्होंने हार, ज्ञात दुख, ज्ञात संघर्ष, ज्ञात हानि, और गहराई से अपना रास्ता खोज लिया है। इन व्यक्तियों में एक प्रशंसा, एक संवेदनशीलता और जीवन की समझ है जो उन्हें करुणा, सौम्यता और एक गहरी प्यार भरी चिंता से भर देती है। सुंदर लोग सिर्फ होते नहीं हैं। (Love Status for Whatsapp in Hindi)

=> अपरिपक्व प्रेम कहता है: ‘मैं तुमसे प्यार करता हूं क्योंकि मुझे तुम्हारी आवश्यकता है। ' परिपक्व प्यार कहता है love मुझे आपकी आवश्यकता है क्योंकि मैं आपसे प्यार करता हूं।
=> सच्चा प्यार बैनर या चमकती रोशनी के बिना, चुपचाप आता है। अगर आपको घंटियां सुनाई देती हैं तो अपने कानों की जांच कराएं।

=> प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में कम से कम एक बुरे साथी से प्यार करना होता है ताकि सही व्यक्ति के लिए वास्तव में आभारी रहें।

Love Status for Whatsapp in Hindi images

Love Status for Whatsapp in Hindi images


=> प्यार करने वाले दुनिया में रहते हैं। शत्रुतापूर्ण लोग शत्रुतापूर्ण दुनिया में रहते हैं। वही संसार।

=> प्रेम कभी भी स्वाभाविक मृत्यु नहीं करता। यह मर जाता है क्योंकि हम नहीं जानते कि इसके स्रोत की भरपाई कैसे करें। यह अंधत्व और त्रुटियों तथा धोखों से मरता है। यह बीमारी और घावों से मर जाता है; यह थकावट की, मर जाता है।

=> अंधकार अंधकार को बाहर नहीं भगा सकता: केवल प्रकाश ही ऐसा कर सकता है। नफरत नफरत से बाहर नहीं निकल सकती: केवल प्यार ही ऐसा कर सकता है

=> मैंने देखा कि तुम परिपूर्ण थे, और इसलिए मैं तुमसे प्यार करता था। तब मैंने देखा कि आप सही नहीं थे और मैं आपको और भी प्यार करता था।

=> मैं वो हूं जो आपकी वजह से हूं। आप हर कारण, हर उम्मीद और हर वो सपना हैं जो मैंने कभी देखा है।

Also, Check - Mahakal Hindi Status

=> आप सबसे अच्छे, प्रियतम, सबसे कोमल और सबसे सुंदर व्यक्ति हैं जिन्हें मैंने कभी जाना है और यहां तक ​​कि एक समझ भी है। (Love Status for Whatsapp in Hindi)

=> जब आप महसूस करते हैं कि आप अपना शेष जीवन किसी के साथ बिताना चाहते हैं, तो आप चाहते हैं कि आपका शेष जीवन जल्द से जल्द शुरू हो।
=> सारी दुनिया में, तुम्हारे जैसा मेरे लिए कोई दिल नहीं है। सारी दुनिया में, तुम्हारे जैसा मेरा कोई प्यार नहीं है।
कभी-कभी आपको केवल सही व्यक्ति से गले मिलने की जरूरत होती है और आपका सारा तनाव दूर हो जाएगा।
वह खुद मेरे मुकाबले कहीं ज्यादा है। हमारी आत्माएं जो भी बनती हैं, वह एक ही है

=> जब मैं आपका चेहरा देखता हूं, तो कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं बदल दूं, 'क्योंकि आप अद्भुत हैं - जिस तरह से आप हैं
आपकी वजह से, मैं खुद को धीरे-धीरे महसूस कर सकता हूं, लेकिन निश्चित रूप से, मैं वह बन गया हूं जिसका मैंने हमेशा सपना देखा है। (Love Status for Whatsapp in Hindi)

=> मैंने देखा कि तुम परिपूर्ण थे, और इसलिए मैं तुमसे प्यार करता था। तब मैंने देखा कि आप सही नहीं थे और मैं आपको और भी प्यार करता था वास्तविक प्रेम में आप दूसरे व्यक्ति का भला चाहते हैं। रोमांटिक प्यार में आप दूसरे व्यक्ति को चाहते हैं

=> आप मेरे इस दिल पर हमेशा पहली और आखिरी चीज हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं कहाँ जाता हूँ, या मैं क्या करता हूँ, मैं तुम्हारे बारे में सोच रहा हूँ।

=> अगर मुझे सांस लेने और प्यार करने के बीच चयन करना होता तो मैं अपनी आखिरी सांस का इस्तेमाल आपको यह बताने के लिए करता कि मैं आपसे प्यार करता हूं।

=> वास्तविक प्रेमी आदमी है जो आप अपने माथे चुंबन या अपने आँखों में मुस्कुरा या सिर्फ अंतरिक्ष में घूर द्वारा रोमांच कर सकते हैं।

=> आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी नहीं कर सकते, जिसके साथ आप रह सकते हैं - आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी कर सकते हैं, जिसके बिना आप नहीं रह सकते

=> हजारों रातों से मैंने तुमसे प्यार करने का सपना देखा। पृथ्वी का कोई भी आदमी कभी भी सूर्योदय से घृणा नहीं करता जैसा कि मैं करता हूं।

=> एक बार एक लड़का था जो एक लड़की से प्यार करता था और उसकी हँसी एक ऐसा सवाल था जिसका जवाब वह अपनी पूरी ज़िन्दगी बिताना चाहता था

=> मैं अपनी आँखें बंद नहीं करना चाहता, मैं सो नहीं करना चाहता, मुझे तुम्हारी याद नहीं आ रही है और मैं एक बात याद नहीं करना चाहता हूँ

=> प्यार करो, इसे अनंत से गुणा करो और इसे हमेशा के लिए गहराई तक ले जाओ, और तुम्हें अभी भी केवल एक झलक है कि मैं तुम्हारे लिए कैसा महसूस करता हूं
=> मुझे शुरू से ही आपसे प्यार था। आपने पूछा कि मेरे जीवन में कोई और क्यों नहीं है, और इसका कारण आप ही हैं।

=> इससे पहले कि आप सोते हैं और जब मैं हर सुबह उठता हूं तो सबसे पहले सोचा जाता था कि आप मेरे दिमाग में आखिरी विचार हैं

=> एक आत्मा दोस्त वह है जो आपको किसी अन्य की तरह समझता है, आपको किसी अन्य की तरह प्यार करता है, आपके लिए हमेशा रहेगा, चाहे कोई भी हो।

=> आप किसी को उनके लुक्स, या उनके कपड़ों, या उनके फैंसी कार के लिए प्यार नहीं करते हैं, लेकिन क्योंकि वे केवल एक गाना गाते हैं जिसे आप सुन सकते हैं (Love Status for Whatsapp in Hindi)

Love Status for Whatsapp in Hindi download

Love Status for Whatsapp in Hindi download



=> प्रत्येक दिन मैं आपको अधिक प्यार करता हूं, आज कल से ज्यादा और कल से कम

=> क्योंकि मैं आप सभी से प्यार करता हूं। अपने तमाम हुनर ​​और अपनी काबिलियत पर भरोसा करो। आपकी सभी संपूर्ण असंपूर्णताएं। अपना सर्वस्व मुझे दे दो। मैं अपना सबकुछ आपको दे दूंगा आप मेरा अंत और मेरी शुरुआत हो।

=> प्यार दुनिया का चक्कर नहीं लगाता प्यार जीवन के सफर को आनंददायक बना देता है।

=> मैंने देखा कि तुम परिपूर्ण थे, और इसलिए मैं तुमसे प्यार करता था। तब मैंने देखा कि आप सही नहीं थे और मैं आपको और भी प्यार करता था।
=> आप जो हैं उसके लिए मैं न केवल आपसे प्यार करता हूं, बल्कि जब मैं आपके साथ हूं तो मैं आपके लिए क्या हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूँ न केवल तुम्हारे लिए जो तुमने खुद बनाया है, बल्कि मेरे लिए जो तुम बना रहे हो। मैं तुम्हें मेरे उस हिस्से के लिए प्यार करता हूं जो तुम बाहर लाते हो

Also, Check - Happy Holi Status 2020 

=> तुम्हारे बारे में सोचकर मुझे जागता रहता है। आप का सपना मुझे सोता रहता है। आपके साथ होने से मुझे जीवित रखता है।

=> मुझे उसके साहस, उसकी ईमानदारी और उसके ज्वलंत स्वाभिमान से प्यार हो गया। और यह ऐसी चीजें हैं जिन पर मैं विश्वास करता हूं, भले ही पूरी दुनिया जंगली संदेह में लिप्त हो कि वह सब नहीं होना चाहिए। मैं उससे प्यार करता हूं और यह हर चीज की शुरुआत है।

=> तुम्हारे बारे में सोचकर मुझे जागता रहता है। आप का सपना मुझे सोता रहता है। आपके साथ होने से मुझे जीवित रखता है।

=> सच्चे प्यार के लिए कभी समय या स्थान नहीं होता है। यह गलती से, दिल की धड़कन में, एक ही चमक में, धड़कते हुए पल में होता है। (Love Status for Whatsapp in Hindi)

=> प्रेम कभी भी स्वाभाविक मृत्यु नहीं करता। यह मर जाता है क्योंकि हम नहीं जानते कि इसके स्रोत की भरपाई कैसे करें। यह अंधत्व और त्रुटियों तथा धोखों से मरता है। यह बीमारी और घावों से मर जाता है; यह थकावट की, मर जाता है।

=> प्यार उस तरह से शुरू और खत्म नहीं होता जैसा हम सोचते हैं कि यह करता है। प्रेम एक युद्ध है, प्रेम एक युद्ध है; प्यार बड़ा हो रहा है।

=> प्रेम एक अदम्य बल है। जब हम इसे नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं, तो यह हमें नष्ट कर देता है। जब हम इसे कैद करने की कोशिश करते हैं, तो यह हमें गुलाम बना देता है। जब हम इसे समझने की कोशिश करते हैं, तो यह हमें खोया हुआ और भ्रमित महसूस कराता है।

=> श्रेष्ठ प्रेम वह है जो आत्मा को जागृत करता है; जो हमें और अधिक के लिए पहुँचता है, जो हमारे दिलों में आग लगाता है और हमारे मन में शांति लाता है। यही मैं हमेशा के लिए आपको देने की उम्मीद करता हूं

=> प्यार एक विचित्र प्रकार की हलचल है जो एक व्यक्ति को दूसरे व्यक्ति के कारण से आगे निकल जाती है।

=> मेरी चापलूसी करो, और मैं तुम पर विश्वास नहीं कर सकता। मेरी आलोचना करेंगे तो मैं शायद आपको पसंद न करुं। मुझे अनदेखा करो, मैं आपको क्षमा नहीं कर सकता। मुझे प्रोत्साहित करें, और मैं आपको नहीं भूलूंगा। मुझे प्यार करो और मैं तुमसे प्यार करने के लिए मजबूर हो सकता हूं।

love status in Hindi for girlfriend

love status in Hindi for girlfriend


=> बस आप जो करना चाहते हैं उसे करने का प्रयास न करें। जहां प्यार और प्रेरणा है, मुझे नहीं लगता कि आप गलत हो सकते हैं।

=> मुझे आशा है कि आपको पता है कि हर बार जब मैं घर को सुरक्षित रखने के लिए कहता हूं, तो गर्म रहें, एक अच्छा दिन हो, या अच्छी तरह से सो जाओ जो मैं वास्तव में कह रहा हूं वह है आई लव यू। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं कि वह दूसरे शब्दों के अर्थों को चुराना शुरू कर रहा है।

=> आंतरिक शांति की सबसे बड़ी डिग्री प्यार और करुणा के विकास से आती है। जितना अधिक हम दूसरों की खुशी की परवाह करते हैं, उतना ही हमारी भलाई की भावना भी है।

=> आप जैसे कोई भी व्यक्ति नहीं देख रहा है, जैसे आप कभी भी चोट नहीं करेंगे, जैसे कोई भी गाना नहीं सुन रहा है, और यह पृथ्वी पर स्वर्ग की तरह रहता है। (Love Status for Whatsapp in Hindi)

=> अंधकार अंधकार को बाहर नहीं भगा सकता: केवल प्रकाश ही ऐसा कर सकता है। नफरत नफरत से बाहर नहीं निकल सकती: केवल प्यार ही ऐसा कर सकता है

=> प्रेम अनंत काल का प्रतीक है; यह समय की सभी धारणा को भ्रमित करता है; एक शुरुआत की सभी स्मृति को नष्ट कर देता है, एक अंत के सभी डर।
=> प्रेम संज्ञा से अधिक है - यह एक क्रिया है; यह एक भावना से अधिक है - यह देखभाल, साझा करना, मदद करना, बलिदान करना है


=> प्रेम में एक-दूसरे की ओर देखना शामिल नहीं है, बल्कि एक ही दिशा में एक साथ देखना है।

=> शब्दों में दयालुता आत्मविश्वास पैदा करती है। सोच में दयालुता अपवित्रता पैदा करती है। देने की दयालुता से प्रेम का निर्माण होता है।

=> जब हमारा समुदाय शांति की स्थिति में होता है, तो वह उस शांति को पड़ोसी समुदायों के साथ साझा कर सकता है, और इसी तरह। जब हम दूसरों के प्रति प्यार और दयालुता महसूस करते हैं, तो यह न केवल दूसरों को प्यार और परवाह महसूस कराता है, बल्कि इससे हमें आंतरिक खुशी और शांति भी विकसित होती है।
Thanks for reading the article, I hope you have liked all the Love Status for Whatsapp in Hindi, follow our blogs to get more status about sad love, good morning, good night, love status for him, love status for her and much more.
Love Status for Whatsapp in Hindi

Post a Comment

0 Comments