Hello Everyone, Welcome to my Blog "Latest Hindi Status 2020". In this article, you will get more than 145 latest and unique life status in Hindi. You will a huge variety of life status on this page. So, enjoy the article and follow us for more blogs like this.

Life Status in Hindi 2 Line

1. जिस तरह से बात करना शुरू करना और बात करना शुरू करना है।

2. निराशावादी हर अवसर में कठिनाई देखता है। ऑप्टिमिस्ट हर मुश्किल में अवसर देखता है।

3. यह नहीं है कि क्या आप नीचे जाना चाहते हैं, यह चाहे आप उठो।

4. यदि आप किसी ऐसी चीज पर काम कर रहे हैं जिसके बारे में आप वास्तव में परवाह करते हैं, तो आपको धक्का नहीं लगता। दृष्टि आपको खींचती है।

5. जो लोग पागल हैं उन्हें लगता है कि वे दुनिया को बदल सकते हैं, क्या लोग जो करते हैं।

6. उद्यमी जोखिम से निपटने में बहुत अच्छे हैं और जोखिम को कम करने में बहुत अच्छे हैं। यह क्लासिक उद्यमी है।

7. जानना पर्याप्त नहीं है; हमें आवेदन करना चाहिए। विशिंग इज़ नॉट एनफ; हमें करना चाहिए।

8. हम बैठते हुए डर पैदा करते हैं। हम लड़ाई से उन्हें काबू करते हैं।

9. क्या आप सोचते हैं कि आप सोच सकते हैं या आप सही नहीं हैं।

10. खुद पर भरोसा करने वाला आदमी दूसरों का विश्वास हासिल करता है।

11. आज के हमारे अहसास की एकमात्र सीमा आज की हमारी संदेह है।

12. रचनात्मकता बुद्धि का आनंद है।

Life Status in Hindi 2 Line for Whatsapp


13. क्या तुम प्रतिभा में कमी इच्छा, ऊधम और 110% सभी समय के साथ दिया जा सकता है।

14. आप सभी के साथ वही कर सकते हैं, जहाँ भी आप हैं।

15. एक 'एटिट्यूड ऑफ ग्रैटिट्यूड' विकसित करें। आप सभी के लिए धन्यवाद, वे आपसे मिलने के लिए कहते हैं।
यह देखने के लिए कि क्या सही है और क्या नहीं यह साहस का अभाव है।

16. पढ़ना दिमाग की तरह है, जैसे व्यायाम शरीर के लिए है।

17. जब तक आप अपने वास्तविक होने के लिए आवश्यक सभी आत्मविश्वास रखते हैं, तब तक कार्य करें।

18. भविष्य के लिए सक्षम है। गेट गुड, गेट बेटर, बी द बेस्ट!

19. हर कारण से यह संभव नहीं है, वहाँ सैकड़ों लोग हैं जो एक ही परिस्थितियाँ और सफल रहे हैं।

20. जो लोग काम करते हैं, उनके लिए सबसे अच्छी चीजें हैं जो कैसे काम करती हैं।

21. किताबों के बिना एक कमरा एक आत्मा के बिना एक शरीर की तरह है।

22. मुझे लगता है कि लक्ष्यों को कभी भी आसान नहीं होना चाहिए, उन्हें काम करने के लिए मजबूर करना चाहिए, भले ही वे उस समय असहज हों।

23. उन सबक में से एक जो मैंने अपने आप को हमेशा के लिए सच होने के लिए तैयार किया और कभी किसी को आपके लक्ष्यों से दूर नहीं जाने देता।

24. आज के समझौते कल की प्रभावकारिता थे।

Also, Read Love Status For Whats App In Hindi

Life Status in Hindi 2 Line Attitude


25. महान कार्य करने का एकमात्र तरीका है कि आप जो करते हैं उससे प्यार करें। यदि आप अभी तक इसे नहीं खोज पाए हैं, तो खोजते रहें। तय मत करो।

26. आपको शुरू करने के लिए महान नहीं होना चाहिए, लेकिन आपको महान बनना है।

27. एक स्पष्ट दृष्टि, निश्चित योजनाओं द्वारा समर्थित, आपको आत्मविश्वास और व्यक्तिगत शक्ति का एक शानदार अनुभव देता है।

28. नेता उच्च मानक तय करते हैं। औसत दर्जे या गरीब प्रदर्शन को मना करने के लिए

29. सर्वश्रेष्ठ नेताओं में एक उच्च विचार कारक होता है। वे वास्तव में अपने लोगों की परवाह करते हैं।

30. लीडरशिप की प्रमुख जिम्मेदारी भविष्य के बारे में सोचना है। कोई भी आपके लिए नहीं कर सकता।

31. प्रभावी नेता यह स्वीकार करते हैं कि वे अपने लोगों की तुलना में अधिक निर्भर हैं कि वे उनके ऊपर हैं। कोमलता से चलो।

32. नेता कभी भी शब्द विफलता का उपयोग नहीं करते हैं। वे सीखने के अनुभवों के रूप में असफलताओं को देखते हैं।

33. आप जो कुछ भी करते हैं, उसमें स्वर्ण नियम प्रबंधन का अभ्यास करें। दूसरों को प्रबंधित करें जिस तरह से आप प्रबंधित करना चाहते हैं।

34. सुपीरियर लीडर एक गलती को स्वीकार करना चाहते हैं और उनके नुकसान में कटौती करते हैं। मानने के लिए तैयार रहें कि आपने अपना दिमाग बदल लिया है। जब मूल निर्णय एक गरीब के रूप में बदल जाता है, तो यह मत जारी रखें।

35. नेता प्रतिपक्षी विचारक हैं। वे अपने व्यवहार से पहले अपने व्यवहार के सभी परिणामों पर विचार करते हैं।

36. नेतृत्व का सच्चा परीक्षण एक संकट में कितनी अच्छी तरह से कार्य करता है।

Life Status in Hindi Twitter


37. लीडर्स सिंगल थिंकिंग पर एक बात पर ध्यान केंद्रित करते हैं- सबसे महत्वपूर्ण बात, और वे इसे पूरा होने तक उसी पर बने रहते हैं।

38. नेतृत्व के तीन 'सी' विचार, देखभाल, और शिष्टाचार हैं। सभी के प्रति विनम्र रहें।

39. सम्मान उच्च प्रदर्शन नेतृत्व का प्रमुख निर्धारक है। आप कितना अच्छा प्रदर्शन करते हैं, यह निर्धारित करता है कि लोग आपका कितना सम्मान करते हैं।

40. नेतृत्व वह है जो आप की तुलना में आप क्या कर रहे हैं।

41. उद्यमी नेतृत्व की आवश्यकता होती है जब अवसर खुद को प्रस्तुत करने के लिए शीघ्रता से आगे बढ़ने की क्षमता हो।

42. लीडर इनोवेटिव, एंटरप्रेन्योरियल, और फ्यूचर-ओरिएंटेड हैं। वे काम पूरा करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

43. जीवन साइकिल की सवारी करने जैसा है। अपना संतुलन बनाये रखने आपको अवश्य ही चलते रहना चाहिए।

44. चीज़ें बदल जाती हैं। और दोस्त निकल जाते हैं। जीवन किसी के लिए भी बंद नहीं होगा।

45. तूफान से ऊपर उठो, और तुम धूप पाओगे।

46. अच्छा ही काफी नहीं है। आपको बहुत अच्छा लगा

47. अंत में, यह आपके जीवन के वर्ष नहीं हैं जो गिनती करते हैं। यह आपके वर्षों में जीवन है।

48. हम सभी के दो जीवन हैं। दूसरा शुरू होता है जब हमें एहसास होता है कि हमारे पास केवल एक है।

Happy Life Status in Hindi


49. जीवन हमेशा अच्छे कार्ड रखने की बात नहीं है, लेकिन कभी-कभी, एक गरीब हाथ का खेल अच्छा होता है।

50. मैं ठीक हो जाऊंगा। बस आज नहीं।

51. बहुत से लोग अंधेरे से डरते हैं, लेकिन असली त्रासदी वे हैं जो प्रकाश से डरते हैं।

52. हर छाया — चाहे कितनी भी गहरी हो — सुबह की रोशनी से खतरा है।

53. जब दो लोग प्यार में पड़ते हैं, तो भूत और भविष्य गायब हो जाते हैं।

54. हर दिन एक अलग जीवन के रूप में जीना और गिनना शुरू करें।

55. जिन लोगों से आपको झूठ बोलना चाहिए, वे आपके खुद के हैं। जिन चीजों के बारे में आपको झूठ बोलना पड़ता है, वे आपके ही हैं।

56. जीवन को केवल पिछड़े हुए समझा जा सकता है, लेकिन इसे आगे के लिए जीना चाहिए।

57. अपनी आंखों को सितारों और जमीन पर अपने पैरों पर रखें।

58. आप पूरे ब्रह्मांड में किसी ऐसे व्यक्ति के लिए खोज कर सकते हैं जो आपके प्यार और स्नेह से अधिक योग्य है, जो आप स्वयं हैं, और वह व्यक्ति कहीं भी नहीं पाया जा सकता है। आप, स्वयं, पूरे ब्रह्मांड में कोई भी, आपके प्यार और स्नेह का पात्र है।

59. कल मैं चतुर था, इसलिए मैं दुनिया को बदलना चाहता था। आज मैं बुद्धिमान हूँ, इसलिए मैं अपने आप को बदल रही हूँ।

60. मनुष्य एक रहस्य है। इसे अप्रकाशित करने की आवश्यकता है, और यदि आप अपना पूरा जीवन इसे बिना खर्च किए बिताते हैं, तो यह मत कहो कि आपने समय बर्बाद किया है। मैं उस रहस्य का अध्ययन कर रहा हूं क्योंकि मैं एक इंसान बनना चाहता हूं।  (Life Status in Hindi)

Sad Life Status in Hindi


61. एक आदमी को बुद्धिमान नहीं कहा जाता है क्योंकि वह बात करता है और फिर से बात करता है; लेकिन अगर वह शांत, प्यार और निडर है तो वह सत्य में बुद्धिमान कहलाता है।

62. कभी-कभी यह जानना पर्याप्त नहीं होता है कि चीजों का क्या मतलब है, कभी-कभी आपको यह जानना होगा कि किन चीजों का मतलब नहीं है।

63. हम शायद ही कभी महसूस करते हैं, उदाहरण के लिए कि हमारे सबसे निजी विचार और भावनाएं वास्तव में हमारे अपने नहीं हैं। क्योंकि हम उन भाषाओं और चित्रों के संदर्भ में सोचते हैं जिन्हें हमने आविष्कार नहीं किया था, लेकिन जो हमारे समाज द्वारा हमें दी गई थीं।

Also, Read Latest Good Morning Status In Hindi


64. यदि अन्य लोग हमें कुछ ऐसा बताते हैं जो हम धारणाएँ बनाते हैं, और यदि वे हमें कुछ नहीं बताते हैं तो हम अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने और संचार की आवश्यकता को पूरा करने के लिए धारणाएँ बनाते हैं। भले ही हम कुछ सुनें और हम यह न समझें कि हम इसका अर्थ क्या है और फिर मान्यताओं पर विश्वास करते हैं। हम सभी प्रकार की धारणाएँ बनाते हैं क्योंकि हमारे पास सवाल पूछने की हिम्मत नहीं है।

65. मुझे विश्वास है कि मेरी पिछली सभी असफलताएं और हताशाएं वास्तव में उन समझ की नींव रख रही थीं, जिन्होंने अब जीने के नए स्तर का आनंद लिया है।

66. जिस तरह एक सांप अपनी त्वचा को बहाता है, हमें अपने अतीत को बार-बार बहा देना चाहिए।

67. अंत में, यह आपके जीवन के वर्ष नहीं हैं जो गिनती करते हैं। यह आपके वर्षों में जीवन है।

68. जीवन स्वाभाविक रूप से जोखिम भरा है। केवल एक बड़ा जोखिम है जिसे आपको हर कीमत पर बचना चाहिए, और वह है कुछ भी नहीं करने का जोखिम।

69. गलतियाँ करना मानव बनने का एक हिस्सा है। अपनी गलतियों की सराहना करें कि वे क्या हैं: कीमती जीवन सबक जो केवल कठिन तरीके से सीखा जा सकता है।

70. तीन शब्दों में, मैं जीवन के बारे में जो कुछ भी सीखा है, उसे सम्‍मिलित कर सकता हूं: यह चलता है।

71. इस क्षण के लिए खुश हो जाओ। यह क्षण तुम्हारा जीवन है।

72. जीवन रोमांच की ओर इच्छा का संघर्ष होना चाहिए जिसका बड़प्पन आत्मा को निषेचित करेगा। (Life Status in Hindi)

Very Sad Life Status in Hindi


73. आपके जीवन और मेरा सबसे बड़ा दिन वह है जब हम अपने दृष्टिकोण के लिए पूरी जिम्मेदारी लेते हैं। वह दिन जब हम वास्तव में बड़े होते हैं।

74. आज कुछ दरवाजे बंद करो। घमंड, अक्षमता या घमंड के कारण नहीं, बल्कि इसलिए कि वे आपको कहीं नहीं ले जाते हैं।

75. मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो मेरे अतीत पर शर्मिंदा हो। मुझे वास्तव में गर्व है। मुझे पता है कि मैंने बहुत सारी गलतियाँ की हैं, लेकिन वे बदले में, मेरे जीवन के सबक थे।

76. आप अन्य लोगों के लिए अपना जीवन नहीं जी सकते। आपके पास वह अधिकार है जो आपके लिए सही है, भले ही यह कुछ लोगों को जिससे आप प्यार करते हैं।

77. आप चाहे कितनी भी पीड़ा से गुजरे, आप कभी भी उन यादों को जाने नहीं देना चाहते थे।

78. लोग बस के रूप में के रूप में वे खुश होने के लिए अपने मन बना रहे हैं।

79. हर कांटे पर रमणीय ज्ञान बढ़ता है। हर लकीर में एक मीठा निर्देश प्रवाहित होता है।

80. यह वह भार नहीं है जो आपका वजन कम करता है, यह आपको कैसे ले जाता है।

81. ज्ञान का आसन सिर में, ज्ञान का, हृदय में है।

82. लोग आम तौर पर देखते हैं कि वे क्या ढूंढते हैं, और वे जो सुनते हैं उसे सुनते हैं।

83. सफल होने के लिए, आपको बड़ा अभिनय करना चाहिए, बड़ा सोचना चाहिए और बड़ी बात करनी चाहिए।

84. समझदार पुरुष जितना पाते हैं, उससे कहीं अधिक अवसर बनाते हैं। (Life Status in Hindi)

Life Status in Hindi Attitude


85. जीवन में हर कोई आपको चोट पहुँचाने वाला है; आपको केवल यह पता लगाना है कि कौन से लोग दर्द के लायक हैं।

86. जीवन को जीने लायक कोई भी नहीं मिला - किसी को भी इसे जीने लायक बनाना है।

87. अपने जीवन के लिए जिम्मेदारी स्वीकार करें। यह जान लें कि यह आप ही हैं जो आपको वहां ले जाएगा जहाँ आप जाना चाहते हैं, कोई और नहीं।

88. एक अपरिचित जीवन जीने लायक नहीं है।

89. यदि आप दूसरों के खिलाफ काम करने के बजाय खेल और सहयोग की भावना से जीते हैं तो जीवन बहुत अधिक मजेदार है।

90. किसी व्यक्ति के जीवन की गुणवत्ता उत्कृष्टता के लिए उनकी प्रतिबद्धता के सीधे अनुपात में है, चाहे उनके चुने हुए क्षेत्र की परवाह किए बिना।

91. यदि आप केवल आपके पास अद्भुत चीजें होती हैं तो आप बहादुर नहीं हो सकते।

92. लोग अनुभव से बढ़ते हैं अगर वे ईमानदारी और साहस से जीवन को पूरा करते हैं। इसी तरह चरित्र का निर्माण होता है।

93. मैं वो नहीं हूँ जो मेरे साथ हुआ; मैं वही हूं जो मैं बनना चाहता हूं।

94. चीज़ें बदल जाती हैं। और दोस्त निकल जाते हैं। जीवन किसी के लिए भी बंद नहीं होगा।

95. कल एक इतिहास है। कल एक रहस्य है। आज का दिन एक तोहफा है। इसीलिए इसे वर्तमान कहा जाता है।

96. जीवन इस बारे में नहीं है कि आप कितनी सांसें लेते हैं बल्कि उन क्षणों के बारे में जो आपकी सांस लेते हैं। (Life Status in Hindi)

Life Status in Hindi Images


97. चीजें उन लोगों के लिए सबसे अच्छी हो जाती हैं, जो सबसे बेहतर तरीके से चीजें बनाते हैं।

98. कभी भी पछतावा नहीं करना चाहिए क्योंकि एक समय पर जीवन में आपने जो कुछ भी किया था, वही आप चाहते थे।

99. जीवन में सबसे अच्छी चीजों में है यही कारण है कि हम हमारी आँखें बंद जब हम रोना चुंबन और सपना अनदेखी कर रहे हैं।

100. जीवन को पूरी तरह से समझने के लिए बहुत विडंबना है, यह जानकर दुख होता है कि खुशी क्या है। सच्चा प्यार पाने के लिए चुप और टूटे हुए दिल को भेदने का शोर।

101. किसी ने कभी नहीं कहा कि जीवन आसान था ... उन्होंने वादा किया था कि यह इसके लायक होगा।

102. प्रत्येक दिन को ऐसे जियो जैसे कि यह आपका आखिरी था क्योंकि कल कभी नहीं आ सकता है।

103. आज के लिए जियो और कल नहीं
यहाँ और अब के लिए जीते
जो हो सकता है या जो कभी न आए, उसके लिए जीना बंद कर दें
यहाँ पहले से ही दिन के लिए रहते हैं

104. जब तक आपके पास मरने लायक कुछ नहीं है, तब तक जीवन जीने लायक नहीं है।

105. हर बार जब आप मुझे चोट पहुँचाते हैं, तो हर बार जब मुझे दर्द होता है, तो हर झूठ जो आपने मुझे बताया था, जो आज मैं हूँ।

106. जीवन एक गर्म स्नान की तरह है। आपको इसमें अच्छा लगता है, लेकिन जितनी देर आप इसमें रहेंगे, उतनी ही अधिक झुर्रियाँ पड़ेंगी।

107. जीवन में सबसे बड़ी चुनौती खुद की हो रही है ... एक ऐसी दुनिया में जो आपको हर किसी की तरह बनाने की कोशिश कर रही है। (Life Status in Hindi)

108. अपने जीवन को उस तरह से जिएं जैसे आप इसे जीना चाहते हैं, दूसरे लोगों को इसे आपके लिए जीने न दें।

Life Status in Hindi font


109. आपने नृत्य देखा होगा जैसे कोई नहीं देख रहा है,
आप जैसा प्यार करेंगे, कभी आहत नहीं होंगे
गाओ जैसे कोई नहीं सुन रहा है,
और यह पृथ्वी पर स्वर्ग की तरह रहते हैं।

110. जीवन गिरने के बारे में है - लिविंग बैक अप होने के बारे में है।

111. काश मेरी जिंदगी की किताब पेंसिल में लिखी होती ... कुछ पन्ने हैं जिन्हें मैं मिटाना चाहूंगा।

112. आप अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ जीवन को बहुत आसान तरीके से चलाते हैं।

113. जीवन में हम सभी के पास एक अकथनीय रहस्य, एक अपरिवर्तनीय अफसोस, एक अप्राप्य सपना और एक अविस्मरणीय प्रेम है।

114. आप जो जीवन जीते हैं वह आपके द्वारा बोले जाने वाले शब्दों से अधिक महत्वपूर्ण है।

115. लोग बदलते हैं, चीजें गलत हो जाती हैं। बस याद रखो जीवन चलता है।

116. आप केवल एक बार जीते हैं, तो यह सबसे बनाओ!

117. अपने कल को याद करो, अपने कल को सपने देखो और अपने आज को जीयो।

118. जैसा कि आप हमेशा के लिए जीवित रहेंगे, जैसा कि आप कल मरेंगे, सपना देखें

119. जीवन तूफान के गुजरने का इंतजार नहीं कर रहा है बारिश में नाचने की बात है ..!

120. जब आप पैदा होते हैं, तो आपके आस-पास हर कोई मुस्कुरा रहा था और आप रो रहे थे ... अपने जीवन को तब जीएं जब आप अपने आस-पास के सभी लोगों को मरते हुए देख रहे हों कि आप मुस्कुरा रहे हैं (Life Status in Hindi)

Sad Life Status in Hindi 2020


121. कल का डर मत खाओ और अतीत को अब जीने के लिए पछताओ और कभी पीछे मुड़कर मत देखो।

122. जीवन कभी-कभी कठिन होता है, लेकिन हमेशा ऐसा क्यों होता है इसका एक कारण है।

123. अपनी आवाज़ का उपयोग करने के लिए पर्याप्त रूप से बोल्ड रहें, अपने दिल की सुनने के लिए पर्याप्त बहादुर हों, और उस जीवन को जीने के लिए पर्याप्त मजबूत हों जिसकी आपने हमेशा कल्पना की थी।

124. बहुत ज्यादा भरोसा मत करो। बहुत ज्यादा प्यार न करें बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है क्योंकि वह बहुत ज्यादा आपको इतना नुकसान पहुंचा सकता है।

125. किसी ने नहीं कहा कि जीवन हमेशा खुशी भरा होगा; एक पुल का निर्माण करें और उस पर चढ़ जाएं।

126. मैं उन चीजों पर पछतावा नहीं करता, जो मैंने किया है, मुझे उन चीजों पर पछतावा है, जब मुझे मौका मिला था।

Also Read, Happy Holi Status In Hindi 2020


127. चिंतामुक्त। अधिक मुस्कुराएँ। ध्यान से सुनो। जिम्मेदारी लें। जो आप नहीं बदल सकते उसे स्वीकार करें। पाठ को गले लगाओ। अपनी जिंदगी से प्यार करो। आज।

128. हमेशा अपने आप को दूसरे के जूते में रखो। अगर आपको ऐसा लगता है
आपको चोट पहुँचाता है, यह शायद व्यक्ति को भी चोट पहुँचाता है।

129. आपको हमेशा वह नहीं मिल सकता है जो आप चाहते हैं, लेकिन यदि आप प्रयास करते रहते हैं और पर्याप्त रूप से कठिन दिखते हैं, तो आप केवल उसी चीज को समाप्त कर सकते हैं जो आप चाहते थे, कुछ और।

130. लोगों का पीछा न करें, स्वयं रहें, अपना काम कठिन करें। सही लोग - जो वास्तव में आपके जीवन में हैं - वे आपके पास आएंगे और रहेंगे।

131. अपने जीवन में कभी भी पछतावा न करें, "अच्छा दिन आपको खुशी देता है जबकि बुरा दिन आपको अनुभव देता है"। एक सफल जीवन के लिए दोनों महत्वपूर्ण हैं।

132. प्यार एक इंद्रधनुष की तरह है: जितना अधिक आप इसे देखते हैं, उतना ही आपको एहसास होता है कि यह वास्तव में क्या चमत्कार है। (Life Status in Hindi)

Life Status in Hindi Images HD


133. मैं वही हूं जो मुझे मरने के लिए मिला है जब मेरे मरने का समय आ गया है, इसलिए मुझे अपना जीवन उस तरह से जीने देना चाहिए जैसा मैं चाहता हूं।

134. मैं गिरता हूं, मैं उठता हूं, मैं गलतियां करता हूं, मैं जीवित रहता हूं, मैं सीखता हूं, मुझे दुख हुआ है लेकिन मैं जीवित हूं। मैं इंसान हूँ, मैं सही नहीं हूँ लेकिन मैं शुक्रगुज़ार हूँ।

135. जीवन में जो चीज हमें सबसे ज्यादा निराश करती है, वह हमारे दिमाग में चल रही तस्वीर है कि यह कैसा होना चाहिए।

136. यदि आप अपने जीवन से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले इसे अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। इसे कभी भी कम मत देना। क्योंकि प्रयास केवल एक व्यक्ति द्वारा छोड़ने से इनकार करने के बाद अपना इनाम जारी करता है। अपना हिस्सा करो और अपना सर्वश्रेष्ठ दो।

137. मुझे चोट लगी है, और मैं दिल टूट गया हूं, और मैं दुखी हूं, और मैं उदास हूं, और रो रहा हूं, लेकिन मैं इसे अपने जीवन को बर्बाद नहीं करना चाहता।

138. जीवन में अधिकांश समस्याएं दो कारणों से होती हैं: हम बिना सोचे-समझे कार्य करते हैं या हम बिना कार्य किए सोचते रहते हैं।

139. विचार शब्दों तक ले जाते हैं। शब्द क्रियाओं की ओर ले जाते हैं। क्रियाएं आपके चरित्र का निर्माण करती हैं। आपका चरित्र आपके भाग्य को निर्धारित करता है।

140. जीवन एक सपने की तरह है। वहाँ अच्छा समय है और वहाँ बुरे सपने हैं।

141. जीवन केवल इतने लंबे समय तक चलेगा, लेकिन आपके सपने हमेशा के लिए चले जाएंगे।

Also, Read Mahakal Hindi Status 2020


142. जीवन आपको हर बार कर्व बॉल्स फेंकता है, बात यह है कि आप जानते हैं कि कब तक स्विंग करना है।

143. आप दिल खोलकर हंसें, बारिश में नाचें। चेरिश द मोमेंट, दर्द को अनदेखा करें, लाइव, हंसी, प्यार, क्षमा करें और भूल जाएं। पछतावा के साथ जीवन जीने के लिए बहुत छोटा है।

144. यदि आप जीना चाहते हैं, तो अनुमति मांगना बंद कर दें - अभी करें और बाद में पछताएं। दूसरे लोगों को क्या लगता है कि आपका कोई काम नहीं है।

145. इस दुनिया में कुछ भी पूरी तरह से गलत नहीं है यहां तक ​​कि जिस घड़ी ने काम करना बंद कर दिया है वह दिन में दो बार सही है।

146. मुझे नहीं पता कि यह किसने लिखा है लेकिन मुझे लगता है कि यह अद्भुत है।

147. तूफान से कैसे बचे, लेकिन बारिश में कैसे नाचें, इस बारे में जीवन नहीं है। (Life Status in Hindi)

I hope you liked these Hindi status, follow our other articles to get the latest status about Happy Holi, Love Status, Shayari Status, and much more.