[Latest] 50+ Happy Holi Status | Latest Hindi status 2021

Hello everyone, you will get Latest happy holi status, happy holi status video 2021, happy holi status in Hindi, happy holi status for WhatsApp, happy holi status for Facebook in Hindi, happy holi status download in Hindi, happy holi WhatsApp status in Hindi, and holi attitude status in Hindi.

Happy Holi Status


Happy Holi Status


होली एक लोकप्रिय प्राचीन हिंदू त्योहार है, जिसकी उत्पत्ति भारतीय उपमहाद्वीप से हुई है। यह मुख्य रूप से भारत में मनाया जाता है, लेकिन भारतीय उपमहाद्वीप से प्रवासी भारतीयों के
माध्यम से एशिया और पश्चिमी दुनिया के अन्य क्षेत्रों में भी फैल गया है। होली को लोकप्रिय रूप से भारतीय "वसंत का त्योहार", "रंगों का त्योहार", या "प्रेम का त्योहार"
के रूप में जाना जाता है। त्योहार वसंत के आगमन, सर्दियों के अंत, प्यार के खिलने, और कई त्योहारों का प्रतीक है। त्योहारों के दिन दूसरों से मिलने, खेलने और
हंसने, भूलने और माफ करने, और टूटे हुए रिश्तों की मरम्मत करने के लिए। त्योहार भी एक अच्छे वसंत की फसल के मौसम की शुरुआत का जश्न मनाते हैं। यह
पूर्णिमा की शाम से शुरू होकर एक रात और एक दिन तक चलता है (पूर्ण विक्रम संवत कैलेंडर में, फाल्गुन के हिंदू कैलेंडर महीने में चंद्रमा का दिन) पड़ता है,
जो ग्रेगोरियन कैलेंडर में मार्च के मध्य में पड़ता है। पहली शाम को होलिका दहन (राक्षस होलिका जलाना) या छोटी होली के रूप में जाना जाता है! 

Happy Holi Status 2021

  • सभी बच्चे अंदर हैं और त्योहार हममें बच्चे को बाहर लाएगा। तो, रंग त्योहार मनाने की सुविधा देता है। होली मुबारक
  • एक सच्चे संबंध को बोलना नहीं है। एक खूबसूरत मुस्कान और अभिवादन भावनाओं को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त है। होली मुबारक!
  • मैं इस होली पर सभी रंगों को आपके चेहरे पर रखूंगा और आपके सुंदर जीवन में और रंग जोड़ने के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना कर रहा हूं। होली मुबारक!
  • एक सच्चे और देखभाल करने वाले संबंध को जोर से नहीं बोलना है, एक कोमल संदेश केवल हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त है। खूब मस्ती के साथ होली के त्योहार का आनंद लें।
  • हर खूशी आपे राहे, हर मुसकान आप होथों पार सजी राहे, रंग भारे इस्स तोहार की तरहा, आपी जिंदगी भी रंग रहे।
  • ख़ुशी के क्या पल में ये दिल बस मुसकराये, हर गम भुला के प्यार भरे सपने सजाये में हसीन पलोन की ख़ुशबू है दिल को बहोत भाये, पलोन के संगम में शायद वो जन्नत कहलिये मुबारक होली
  • हमारे सुंदर रिश्तों के रंगों का जश्न मैं चाहता हूं कि आप और परिवार के सभी उज्ज्वल जीवन की शुभकामनाएं उड़ी होली।
  • होली के दिन, रंगों और खुशी का त्यौहार, जिसे मैं अपने प्यार और मुस्कुराहट के लिए यू कहना चाहता हूं, मेरे जीवन में आया है। होली मुबारक


 Happy Holi Status in Hindi


  • होली की भावना आपको आनंदित करे,होली की खुशी आपको आशा प्रदान करती है, होली की गर्माहट आपको खुश करती है। विश यू ए वेरी हैप्पी होली
  • होली पर रंगों से सराबोर करे, और बाकी दिन प्यार से। होली मुबारक 
  • रंगों के साथ प्यार का इजहार करने का दिन है होली। यह स्नेह दिखाने का समय है। सभी रंग जो आप पर हैं प्यार के हैं! होली मुबारक
  • लाल, हरा, पीला और नीला…होली के रंग मुझे आपकी याद दिलाते हैं ...सिर्फ उनकी तरह आप बहुत जीवंत हैं और मस्ती से भरा हुआ। ! 
  • जीवंतता और रंगों के इस खूबसूरत त्योहार पर,एक-दूसरे के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दोहराएंजीवन के सभी विभिन्न रंगों को साझा करके। होली मुबारक


 Happy Holi Status For Whatsapp


=> होली के क्षणों को एक साथ मनाया जाना है,
ताकि यादों को बाद में फिर से याद किया जा सके,
ये वो यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा के लिए जीना चाहता हूं,
हमेशा के लिए एक अद्भुत और रंगीन होली मनाएं।
आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएँ

=> सभी बच्चे अंदर हैं और यह त्योहार है
हम में बच्चे को बाहर लाएगा।
तो, चलो रंग त्योहार मनाते हैं ।।
होली मुबारक

=> रंग खेलने सूखी होली खेलने के लिए एक स्वतंत्र आत्मा बनें
और जल संकट से देश बचाओ।
होली मुबारक

=> इस त्योहार को सभी नकारात्मकता को जलने दें
और जीवन में सकारात्मकता लाएं।
जीवंत रंगों के साथ मनाएं। होली मुबारक

=> भगवान करे सफलता के रंग,
आपके और आपके परिवार पर समृद्धि और सकारात्मकता
अपने प्रत्येक क्षण को प्यार और खुशी से भरें
होली मुबारक।

=> जीवन सबसे रंगीन त्योहार है,
और पूरे दिन खुशियों से भरे रहें।
होली मुबारक

=> जीवंत त्योहार का स्वागत करते हैं
आनंद और उल्लास के साथ रंगों का रंग।
होली मुबारक

 Happy Holi Status for Facebook in Hindi


happy holy status for facebook in hindi


=> होली उन लोगों को याद करने के लिए वर्ष का एक विशेष समय है
जो हमारे दिल के नज़दीक हैं।
होली मुबारक

=> मैं चाहता हूँ कि तुम एक रंगीन और खुशी के साथ होली मनाओ ...
खुशियों का रंग आपके जीवन को पूरा करे
जीवन भर की यात्रा।
होली मुबारक!

=> मई इस होली की चमक
अपनी राह को तेज करो
प्रगति और निरंतर सफलता।
होली मुबारक!

=> होली की भावना आपको आनंदित करे।
होली की ख़ुशी आपको उम्मीद देती है।
होली की गर्माहट आपको खुश करती है।
होली मुबारक!

=> इस शानदार त्योहार को मना सकते हैं
फैला रंग बिरंगा आनन्द, धन,
उत्सव और दुखों को दूर करना
और अपने जीवन में अज्ञानता।
होली मुबारक!

=> आप के माध्यम से इस होली दूर हैं
आप हमेशा मेरे विचारों में मेरे साथ हैं,
आप सोच रहे हैं और जल्द ही आपको देखने के लिए उत्सुक हैं।
होली मुबारक!

=> मुझे उम्मीद है कि आपका जीवन होगा
खुशी और मस्ती के विभिन्न रंगों से भरा।
हर्षोल्लास और अद्भुत होली का त्यौहार हो!

=>मीलों अलग, मैं इस होली महोत्सव में आपके चेहरे पर रंग नहीं डाल सकता।
लेकिन मैं ईश्वर से आपके जीवन में और अधिक रंगों को जोड़ने की प्रार्थना करता हूं ...
यह मजेदार और भरा हुआ है।
धन्य होली!

=> भगवान आपको जीवन के सभी रंग, खुशी के रंग,
खुशी के रंग, दोस्ती के रंग,
प्यार के रंग और अन्य सभी रंग जिन्हें आप अपने जीवन में चित्रित करना चाहते हैं।
होली मुबारक।

 Happy Holi Status Download in Hindi


=> अगर इच्छाएं इंद्रधनुषी रंगों में आती हैं तो
मैं हैप्पी होली कहने के लिए सबसे उज्ज्वल भेजूंगा

=> एक सच्चे और देखभाल संबंध को जोर से नहीं बोलना है,
हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक गर्म एसएमएस पर्याप्त है।
खूब मस्ती के साथ होली के त्योहार का आनंद लें।

 => परिवार में संबंधों को मजबूत करें दोस्ती का विकास करें
अपने पड़ोसियों के साथ अपनी हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करें
इन सभी को प्राप्त करने का अवसर लें
और होली का त्यौहार पूरा करना!

=> पानी के गुब्बारे सामंजस्यपूर्ण धुनें चमकीले रंग
वे एक संपूर्ण होली त्योहार के तत्व हैं।
हम आशा करते हैं कि आप और आपके परिवार का अब तक का सबसे अच्छा होली उत्सव हो!

=> जैसा कि आप अपने डेरों और पास के रंगों को विभाजित करते हैं
उनका जीवन खुशियों के रंग से भर जाए,
प्यार और समृद्धि एक महान होली है

=> एक बाल्टी लिफ्ट करें गुब्बारे भरें
बस इसे सही निशाना लगाओ और इसे वर के साथ फेंक दो!
रंगीन होली हो

 Happy Holi Whatsapp Status in Hindi


=>हरे रंग का एक स्पर्श मैं आपको भेजता हूं।
ह्यू को ठंडा करने के लिए नीले रंग की एक बूंद
गर्मजोशी के लिए लाल रंग का एक टीज़
और रंगीन होली के लिए उत्साह!

=> यह होली एक इच्छा करें,
कुछ अच्छा करने के लिए एक मौका लें
क्योंकि होली के बारे में अच्छी चीजें और अच्छी चीजें हैं
जो एक शुभ दिन पर शुरू होने के लिए माना जाता है

=> इस होली में भी आप जितना हो सके दौड़ने की कोशिश करें
मैं आपके लिए सबसे पहले रंग लागू करूंगा !!!
नीला नारंगी गुलाबी लाल हरा पीला एक होली की शुभकामनाएं!

=> ठीक उसी तरह जैसे सूरजमुखी अपनी सुंदरता के साथ उच्च और मीरा को खड़ा करता है,
आप मेरे सूर्य हैं जो इस होली पर मुझे सुंदरता के साथ उच्च खड़े होने का समर्थन करता है

=> अंतहीन रंगों और असंख्य खुशी का त्योहार,
मैं आपको मेरे साथ होने के लिए धन्यवाद देता हूं,
मेरी समस्याओं को गायब कर देता हूं और आपको प्यार करने के लिए खुशी मिलती है

=> एक रंगीन संदेश,
एक रंगीन व्यक्ति को,
रंगीन दिन के लिए,
एक रंगीन तरीके से,
प्रार्थना के रूप में,
वह रंगीन किरण,
हमेशा के लिए रह सकते हैं - "हैप्पी होली"

Happy Holi Attitude Status in Hindi

=> ईश्वर आपको जीवन के सभी रंग प्रदान करे,
खुशी के रंग,
दोस्ती के रंग,
प्यार के रंग,
अन्य सभी रंग जिन्हें आप अपने जीवन में पेंट करना चाहते हैं।
होली मुबारक

=> मैं अपने ईश्वर से आपके साथ स्नान करने की प्रार्थना करता हूं:
खुशी, समृद्धि, स्वास्थ्य, धन, प्यार, देखभाल, सच्चाई, बुद्धि की कामना
और आपके परिवार को एक होली की शुभकामनाएं आज हम बहुत दूर हैं,
लेकिन यह दूरी कभी भी हमारे लिए कुछ भी नहीं बताती है।
आप एक विशेष तरीके से कामना करना चाहते हैं ताकि दर्पण के सामने जाएं
और अपने चेहरे पर रंग लागू करें और मैं एक शानदार होली करूंगा

=> ऐसी बातें हैं जो शब्दों के साथ नहीं हो सकती हैं,
क्या ऐसे लोग हैं जिन्हें आप कुछ लोगों के बिना नहीं रह सकते हैं
इसे पागलपन कहते हैं जबकि कुछ इसे प्यार कहते हैं
मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मैं आपसे प्यार करता हूं और एक प्यारी होली

=> क्या आप अभी भी दोस्तों और परिवार के साथ रंगों से खेलते हुए डरते हैं?
क्या आप अभी भी घर बैठते हैं लेकिन होली खेलने के लिए बाहर जाना चाहते हैं?
तो तुम क्या करते हो? खीजो नहीं! इसमें पानी और रंगों से भरी एक बाल्टी लें
और एक पवित्र डुबकी लें यह होली मुबारक होली

=> ऐस मनन होली का तोहार
पिच्छरी से बरसे सिरफ प्यार।
ये है मुका आप से सेले मिताने का
गुलाल या रंग लइकर हो जा तइयार

=> होली के क्षणों को एक साथ मनाया जाना है
ताकि बाद में यादों को ताजा किया जा सके
ये वो यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा के लिए जीना चाहता हूं
हमेशा के लिए एक अद्भुत और रंगीन होली मनाएं।

=> खुदा करे हर साले चांद बन के ऐ,
दीन का उजाला आपकी शान बन के,
गुलाल की महक मे मेरे हर रिशते,
होली का हर रंग दे आपको इटनी खुशिया

=> रंगों का जश्न मनाना
हमारे खूबसूरत रिश्ते की,
मैं आपको और आपके परिवार को शुभकामना देता हूं
जीवन के सभी उज्ज्वल संकेत।

=> बसंत ऋतु की बहार
चलि पिचकारी उडा है गुलाल
रंग बरसे हैं नेले हरे
बधाइ हो अप्पको होली का तोहार।

Holi Status in Hindi 2021

Holi status in hindi 2020


=> शुभ रंग लाल
सूर्य सोने चूमा।
सुखदायक चाँदी।
सुंदर बैंगनी।
आनंदित नीला।
हमेशा के लिए हरा।
मैं आपको और परिवार के सभी सदस्यों को शुभकामनाएं देता हूं
सबसे रंगीन होली।

=> ये जो रंगो का तोहार है
एस दीन ना ह्वे लाल ढेर
जिंदगी बेकरार है।
रंग लगन से इतना पक्का लगन
जीतना पक्का तू मेरा यार है .. !!

=> अधिक खेलें, कम पीएं, अधिक आनंद लें, कम सोचें। होली की हार्दिक शुभकामनाएँ!

=> प्रिय मित्र, एक इंद्रधनुष की तरह आपका जीवन प्यार, दोस्ती और खुशी के रंगों से भरा हो सकता है। होली की शुभकामनाएं!

=> यह होली, रावणों को अपने दिमाग से निकाल देती है और भगवान राम के प्यारे विचारों से भर देती है।

=> अगर मैं तुम्हें एक इंद्रधनुष भेज सकता है, क्योंकि यह आपके दिल को खुशी और खुशी से भरने के लिए सभी रंग है। होली मुबारक!

Holi Status 2021



=> मेरी एक ही इच्छा है कि आप अपने चेहरे को रंगों से रंग दें ताकि आपका जीवन भी प्यार, खुशी और आनंद के जीवंत रंगों से भर जाए। होली मुबारक!
=> अपने जीवन के प्रत्येक दिन को एक त्योहार बनाएं। इसमें सुंदर रंग भरें और इसे पूरी तरह से जीएं। होली मुबारक!

=> खुशी जीवन का सबसे खूबसूरत रंग है जो मैं चाहता हूं कि आपके साथ हमेशा रहे। होली मुबारक!

=>एक प्यारी सी मुस्कुराहट, खुशियों के कुछ शब्द, किसी से विशेष प्यार का एक सा तो प्रिय और रंगीन त्योहार के लिए शुभकामनाएं। यह एक सही अवसर बनाने की जरूरत है!

=>मैं आपको इस त्योहारी सीजन में खुशी और खुशी के बेशुमार क्षणों की कामना करता हूं। हैप्पी होली है!

=>किस्मत आपकी है और ख्वाहिशें मेरी हैं। आपका भविष्य हमेशा उज्जवल हो। आप जो भी करते हैं उसमें सफल हो सकते हैं और जहां भी जाते हैं खुशी पा सकते हैं। शुभकामनाएँ।

=> प्यार के लिए लाल, समृद्धि के लिए हरा, सफलता के लिए नारंगी और खुशी के लिए गुलाबी। ईश्वर आपको और आपके परिवार को इन सभी रंगों से खुश रखें, होली की शुभकामनाएँ!

 Holi Quotes in Hindi


=> मस्ती के रंग में छप… स्वादिष्ट व्यवहार का आनंद लें… आपका जीवन आनंद से खिल सकता है… इस रमणीय अवसर पर… हैप्पी होली!

=> अपने जीवन को खुशियों, उल्लास, मस्ती और हंसी के रंगों से भरें। रंगों की जयकार आपके दिल में हमेशा बनी रहे! होली मुबारक!

=> इस त्योहार को सभी नकारात्मकता को जलने दें और जीवन में सकारात्मकता लाएं। जीवंत रंगों के साथ जश्न मनाएं।

=> होली प्यार करने और रंगों के माध्यम से प्यार करने की खुशी व्यक्त करने का समय है। होली मुबारक!

=> यह होली आपके जीवन में मुस्कान, चमक और प्यार लाए और आपको खुश करे।

=> मैं आपको और आपके परिवार को होली की शुभकामनाएँ दे रहा हूँ। होली मुबारक!

=> होली का हर रंग बोलता है कि हमारी दोस्ती कितनी खूबसूरत है! होली मुबारक!

=> मैं सभी को होली की शुभकामनाएं देता हूं। होली के रंगों को अपने दिल को शांति और प्यार से भरने दें।

=> मेरे सभी दोस्तों के साथ-साथ दुश्मनों को भी होली की शुभकामनाएं।

=> मेरे परिवार से लेकर आपके लिए होली की हार्दिक शुभकामनाएँ। होली मुबारक।

=> खुशी के साथ रंगों के त्योहार का स्वागत करते हैं, हैप्पी होली!

=> हो सकता है कि आप त्योहार की तरह ही रंगीन हों। रंगीन होली हो।

=>आप सभी को सबसे खुशी, उज्ज्वल और सबसे रंगीन होली की शुभकामनाएं।

=>अगर इच्छाएं इंद्रधनुषी रंगों में आती हैं, तो मैं सबसे उज्ज्वल को हैप्पी होली कहने के लिए भेजूंगा।

=>एक परिपूर्ण होली के लिए पानी के गुब्बारे, पानी की पिस्तौल, अद्भुत गीत और स्वादिष्ट गुझिया मुख्य हैं। हैप्पी होली है!

=>होली भाईचारे और एकजुटता को बढ़ावा देने का त्योहार है। आइए इस अवसर को एक दूसरे को सुंदर रंगों के साथ मनाएं। होली मुबारक!

Happy Holi Status in Hindi 2021


=> जीवन सबसे रंगीन त्योहार है, और पूरे दिन खुशी के साथ आनंद लें।

=> जब भी आप अपने जीवन में अंधकार में आते हैं तो लड़खड़ाते हैं। हमेशा याद रखें कि सुरंग के अंत में हमेशा प्रकाश होता है। होली मुबारक!

=> होली के रंगों को शांति और खुशी का संदेश फैलाने दें। आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएँ!

=> रंगों के बिना, जीवन इतना उबाऊ होगा इसलिए इसे रंगों से भर दें और इस होली का आनंद लें।

=> भगवान आपका भला करे और होली की खुशियां ओवरफ्लो करें। अद्भुत होली का उत्सव हो।

=> रंगों की होली तो सभी देखते हैं। इसलिए पूरे दिन का आनंद लें। होली मुबारक।

=> इस होली की चमक आपके रास्ते को चमकाए। होली मुबारक।

=> आपको और आपके परिवार को होली की हार्दिक शुभकामनाएँ।

=> आपने मेरे जीवन में रंगों की खरीदारी की, आपको होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

=> इस होली आप सभी के जीवन में खुशियाँ लाएँ और आपके सपनों को सच करें।

=> होली उन रंगों को याद करने के लिए वर्ष का एक विशेष समय है जो हमारे दिल के करीब हैं!

=> सफेद से शांति, लाल से शक्ति, पीले से ज्ञान, हरे रंग से विकास, गुलाबी से प्रेम ... मई इस होली आपके जीवन में सभी रंग जोड़ते हैं।
=> मेरे सभी दोस्तों और हिंदी प्रेमियों और शिक्षार्थियों को होली की शुभकामनाएं। काश तुम एक खुश होली अपने जीवन रंगों के साथ भर सकता है।

=> आशा है कि आपके जीवन का कैनवास सबसे सुंदर रंगों के साथ चित्रित किया गया है। होली मुबारक!

=> आपको अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना। भगवान होली के शुभ अवसर पर आप पर अपनी कृपा बरसाएं।

=> होली का यह त्यौहार खूबसूरत रंगों का उपयोग करके अपने प्यार का इजहार करने का एक तरीका है। तो इस होली को अपने सभी करीबी और प्यारे, हैप्पी होली के लिए सबसे यादगार बनाएं!


=> होली पर रंगों से और बाकी के दिनों को प्यार के रंगों से सराबोर करें। आपको होली की हार्दिक शुभकामनाएँ!

Post a Comment

0 Comments